टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेट खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की कार पर मुंबई में हमला हुआ था। पृथ्वी शॉ गाड़ी में बैठे थे तभी उन पर हमला होगया । वजह बस इतनी सी थी, वहां मौजूद कुछ लोग उनसे सेल्फी लेने के लिए कहते रहे।

जब पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) मना किया तो वे आग बबूला हो गए और कार पर हमला कर दीए। इस हमले के लिए आठ लोगों को जिम्मेदार ठहराया गया है। मुंबई (Mumbai) पुलिस के मुताबिक, पृथ्वी शॉ पर हमले से जुड़े एक मामले में 8 संदिग्धों को नामजद किया गया है। दूसरी बार सेल्फी लेने से मना करने पर पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट की गई।

Also read: “हार्दिक मेरे सोफे पर…”, रोहित और हार्दिक पर चेतन शर्मा ने किया चौकाने वाला खुलासा।

पुलिस अधिकारियों एफ आई आर (FIR) दर्ज किया

अधिकारियों ने पृथ्वी शॉ पर हमले की जांच शुरू कर दी है। आईपीसी की धारा 143, 148, 149, 384, 427, 504 और 506 के तहत दर्ज मुकदमों के निशाने पर क्लर्क है। पृथ्वी शॉ पर हमला बुधवार को करीब 4 बजे हुआ।

अपराधी के तलास मे लगी टीम

बता दें, कि क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमले के मामले में पुलिस ने दो नामजद और छह अज्ञात संदिग्धों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। इनकी तलाश के लिए टीमें लगाई गई हैं।

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket Team) के अहम सदस्य हैं। वह अक्सर टीम इंडिया के लिए पहले बल्लेबाजी करते हैं। अपनी दमदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *