MSD Video: आईपीएल इतिहास की सबसे पसंदीदा टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) है। इसके लिए टीम के गतिशील कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Captain Mahendra Singh Dhoni) तारीफ के पात्र हैं। वह 2008 से लगातार टीम के सदस्य रहे हैं। इस समय खिलाड़ियों की कई नई पीढ़ियां आईं, धोनी के निर्देशन में भाग लिया और फिर चले गए। पहले संस्करण में टी20 लीग की शुरुआत के 16 साल बाद भी, धोनी (MSD Video) अभी भी एक सक्रिय भागीदार हैं। 41 साल के हो चुके धोनी युवा खिलाडिय़ों को सर्वश्रेष्ठ देने और उन्हें सुविधा प्रदान करने में माहिर हैं।

राजवर्धन हंगरगेकर (Rajwardhan Hungergekar), एक युवा व्यक्ति, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक कार्यक्रम में एक इंटरैक्टिव (MSD Video) सत्र के लिए धोनी के साथ शामिल हुए। धोनी ने यहां खिलाड़ी का मजाक उड़ाया।

MSD Video हुई वायरल

राजवर्धन हंगरगेकर (Rajwardhan Hungergekar) ने सभी का अभिवादन करते हुए कहा, “शुभ संध्या, सभी को। मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। माही भैया के सुझाव के अनुसार इस प्रतियोगिता को जितना हो सके उतना मनोरंजक और अच्छी हंसी से भरा बनाने के लिए जितना हो सके उतना प्रयास करें। आइए इसे आजमाएं और देखें कि यह कैसे चलता है। हम प्रसारण पर मज़ेदार और हल्का मज़ाक करने का प्रयास करेंगे।

राजवर्धन (Rajwardhan Hungergekar) को धोनी ने काट दिया, जिन्होंने कहा, “मूल रूप से कोई भी उनकी नो-बॉल के बारे में बात नहीं कर रहा है।” धोनी के इस बयान को सुनकर दर्शकों की हंसी छूट गई।

कप्तानी छोड़ने की दी थी धमकी

धोनी (MSD Video) ने हाल ही में अपने गेंदबाजों के मैदान पर अनुशासन की कमी पर निराशा व्यक्त की थी। धोनी ने धमकी दी कि अगर उनके गेंदबाज लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच के दौरान वाइड और नो-बॉल (Wide And No-Ball) का प्रबंधन नहीं कर पाए तो वह अपने कप्तान को बदल देंगे।

धोनी के अनुसार, उन्हें अधिक वाइड या नो-बॉल (Wide And No-Ball) पर कटौती करने की आवश्यकता होगी। अन्यथा, एक नए कप्तान को टीम का नेतृत्व करना होगा। यह मेरी दूसरी चेतावनी है, जिसके बाद मेरा काम हो गया।

MSD Video

चेन्नई के लिए इस सीज़न के छह ओवरों में, 20 वर्षीय राजवर्धन हंगरगेकर (Rajwardhan Hungergekar) ने छह वाइड और एक नो-बॉल फेंकी है। मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ हाल के खेल में, उन्हें शुरुआती लाइनअप में शामिल नहीं किया गया था। लेकिन उन्हें मौका जरूर मिलेगा।

Also Read: “वार्नर तो लेफ्टी था…”, मां की बात न मानना पड़ा वार्नर को भारी।


Aman Mishra

Hii my name is Aman Mishra and i am writer and sports news editor in web news portal scoopwhoops.in.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *