Stephen Fleming On MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। सीएसके को आखिरी दो ओवरों में जीत के लिए 40 रन की जरूरत थी, एक छोर से एमएस धोनी (MS Dhoni) तो दूसरी तरफ रवींद्र जडेजा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य को हासिल करने की कोशिश की, लेकिन 20वें ओवर की आखिरी बॉल पर दुनिया के नंबर 1 फिनिशर एमएस धोनी मात खा गए।

एमएस धोनी (MS Dhoni) इस मैच में अपने पुराने अंदाज में नजर आए। उन्होंने सिर्फ़ 17 गेंदों पर 32 रन बनाए। उनकी इस पारी में एक चौका और तीन छक्के शामिल रहे। मैच के बाद टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने बताया कि धोनी घुटने की चोट से परेशान हैं लेकिन इसके बावजूद वो टीम को जिताने के लिए जान लगा रहे है। आपको बता दें की कल चोट का असर धोनी के खेल पर भी नजर आ रहा था। वह कल विकेट्स के बीच भागते हुए सहज नजर नहीं आ रहे थे।

Also Read: अंपायर से पंगा लेना आर अश्विन को पड़ा महंगा, BCCI ने लगाया लाखों का जुर्माना।

Stephen Fleming ने क्या कहा

Stephen Fleming On MS Dhoni

आपको बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कल मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए धोनी के बारे में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा, “धोनी को अभी भी घुटने की चोट परेशान कर रही है। जिसे आप खेल के दौरान देख सकते हैं, चोट उन्हें कुछ हद तक रोक रही है। फिटनेस के बारे में कहूं तो वो इस मामले में काफी पेशेवर रहे हैं। वो टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले आ गए थे। वो एक महान खिलाड़ी हैं, इसमें कोई संदेश नहीं है।”

लेकिन स्टीफेन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) को ये पूरा भरोसा है कि माही अपनी चोट को मैनेज कर लेंगे और आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्होंने कहा, “टूर्नामेंट शुरू होने से कई महीने पहले उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी थी। वह मैच फॉर्म में वापस आने के लिए अपने तरीके से काम करते हैं, और आप अभी भी देख सकते हैं कि वह काफी अच्छा खेल रहे हैं। इसलिए हमें हमेशा इस बात का भरोसा है कि वह खुद को कैसे मैनेज करते हैं। वह हमेशा खुद को फिट रखते हैं।”

Also Read: “वो माही भाई हैं”, संदीप शर्मा ने बताया Last Over में ऐसे दिया MS Dhoni को गच्चा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *